दिल्ली

Viral Dance Video: बुजुर्ग ने लड़की बनकर ‘चुनरी-चुनरी’ गाने पर किया जोरदार डांस, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग शख्स के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। डांस तक तो बात ठीक थी...

नई दिल्ली, Viral Dance Video: आज के समय में सोशल मीडिया पर आपको कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे. (Viral Dance Video)ये वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको अपने से ज्यादा डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। पुरुष हो या महिला ज्यादातर लोग अपनी डांस रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। लेकिन हद तो तब हो जाती है जब लोग मशहूर होने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करने लगते हैं, जिन्हें देखकर कई बार लोग सिर हिलाने पर मजबूर हो जाते हैं।

(Viral Dance Video) धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

Viral Dance Video: इस बीच सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग शख्स का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. डांस तक तो सब ठीक था, लेकिन हद तो तब हो गई जब बुजुर्ग ने लड़कियों के कपड़े पहनकर डांस करना शुरू कर दिया. शख्स के डांस का वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है और लोग इसे देखने के बाद अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो रहे हैं.इस वीडियो को एक्स पर @sk90official नाम के अकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 78.1k व्यूज मिल चुके हैं। इस पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की हैं। एक यूजर ने लिखा है- जब से इंस्टाग्राम आया है, तब से लोग पागल हो गए हैं, वहीं एक अन्य ने लिखा है- इनकी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। उधर तीसरे यूजर ने लिखा है- आ चुकी है कयामत ।

 

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button